Home सिने-जगत

अक्षरा के वर्कआउट से प्रभावित शख्स ने ज्वाइन की जिम

52
0

मुंबई । भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह से लोग काफी प्रभावित हो रहे हैं। यहां तक कि एक शख्स तो इतना प्रभावित हो गया कि उसने जिम ज्वॉइन कर ली है। वर्कआउट वीडियो को देखकर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और ये वायरल हो रहा है।अक्षरा सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें जिम आउटफिट में देखा जा सकता है। साथ ही वो एक पोल पर लटककर ऐब्स वाली एक्सरसाइज भी कर रही हैं, जिसे देखकर यूजर्स खूब कमेंट्स कर रहे हैं।

अक्षरा ने अपना वर्कआउट वीडियो शेयर करने के साथ ही बेहतरीन कैप्शन भी लिखा, ‘ये क्रूर व्यक्ति का समय है। ये मैं अपने लिए करती हूं’। वहीं, एक्ट्रेस के वीडियो को शेयर करने के बाद ही लोग उनकी पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इंस्टाग्राम क्वीन’। दूसरे ने लिखा, ‘बिहार की शेरनी’। तीसरे ने लिखा, ‘लेडी रॉक’। चौथे ने लिखा, ‘बहुत हार्ड’। इसके अलावा भी लोग उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और खतरनाक तक कह रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो को 63 हजार से ज्यादा व्यूज और 15 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।अक्षरा सिंह ने दो म्यूजिक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं।

उनका गाना ‘इधर आने का नहीं’ को 400 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और ‘डॉन्ट टच माय हैंड’ ने यूट्यूब पर 300 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। एक्ट्रेस ने इसके लिए फैंस का शुक्रिया भी अदा किया है। अब अगर उनके वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में खेसारी लाल यादव के साथ म्यूजिक वीडियो ‘सुनामी’ में भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि ‘बिहार की शेरनी’ कही जाने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपना खुद से जुड़ा कोई ना कोई वीडियो और फोटोज अपलोड करती रहती हैं। अब वो अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर कर लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here