Home विंध्य की खबरे

शराब दुकान पर युवक ने चलाई गोली, फ्री में शराब नहीं देने पर कर्मचारियों को बनाया निशाना, गाली-गलौज भी की

78
0

सतना के कोलगांव थाना क्षेत्र में बाबूपुर स्थित शराब दुकान पर उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक युवक ने दुकान पर फायरिंग कर दी। दुकान पर मौजूद कर्मचारियों और लोगों ने भाग कर तो किसी ने टेबल के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई। पूरी घटना का CCTV भी सामने आया है। मैनेजर ने शुक्रवार को इसकी FIR कोलगवां थाने के बाबूपुर चौकी में दर्ज कराई है।

बाबूपुर स्थित कम्पोजिट शराब दुकान पर गुरुवार रात एक युवक ने जमकर हंगामा कर दिया। युवक ने दुकान पर मौजूद कर्मचारियों और मैनेजर से गाली-गलौज करते हुए तोड़फोड़ करने की कोशिश भी की। इतने पर भी युवक का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो वह बंदूक उठा लाया, और देखते ही देखते गोली चला दी। गनीमत रही कि उसका निशाना चूक गया। घटना के वक्त वहां मौजूद मैनेजर व अन्य कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

युवक के गोली चलाने का CCTV

शराब दुकान पर गोली चलने की घटना वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज में युवक हाथ में बंदूक लिए फायर करता नजर आ रहा है। फायरिंग की आवाज सुन वहां हड़कंप मच गया। कर्माचारियों और मौजूद लोगों में भगदड़ मच गई।

बिना पैसे दिए लेना चाहता था शराब, कर्मचारी के मना करने पर किया हंगामा

मैनेजर राकेश जायसवाल ने बताया कि रात लगभग साढ़े 9 बजे सागर सिंह दुकान में आया था। उसने बिना पैसे दिए शराब मांगी जिस पर कर्मचारियों ने इनकार कर दिया। उसने उस वक्त गाली गलौज और तोडफोड़ की कोशिश की। कुछ देर बाद वह हाथ मे बंदूक लिए लौटा और गालियां देते हुए फायरिंग करने लगा। कर्मचारियों ने भाग और छिप कर किसी तरह अपनी जान बचाई। कर्मचारी भागे तब भी उसने उन्हें निशाना बनाने की कोशिश की। राकेश ने बताया कि उस वक्त आरोपी के साथ कुछ अन्य लोग भी थे। घटना की शिकायत कोलगवां थाना पुलिस से की गई है। पुलिस को फुटेज भी सौंपे गए हैं।

बाबूपुर पुलिस चौके में हुई FIR दर्ज

कोलगवां टीआई डीपी सिंह ने बताया कि शराब दुकान बाबूपुर में गोली चलने की घटना के संबंध में बाबूपुर पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस फुटेज में नजर आ रहे आरोपी की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here