Home मध्य-प्रदेश

बहन के साथ छेडछाड का विरोध करने वाले युवक पर कातिलाना हमला करने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार, एक फरार

27
0

भोपाल । राजधानी के टीला जमालपुरा थाना इलाके मे स्थित पुतलीघर इलाके में दो दिन पहले चार बदमाशो द्वारा युवक पर कातिलाना हमला किये जाने की घटना मे पुलिस ने लगाता दबिश देते हुए वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है। मामले मे एक आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार सोहेल पुत्र अनीस (22) निवासी पुतलीघर कबाडख़ाने में सेकंड हैंड टायर बेचने का कारोबार करता है। उसके मोहल्ले में ही आरोपी अली, आसिफ, यूनुस और अनस रहते हैं। बीते दिनो आरोपी अली ने फरियादी की बहन पर अश्लील कमेंट्स कर छेडछाड की थी। उसके साथ में तीनों अन्य आरोपी भी मौजूद थे।
पीडि़ता ने घर पहुंचने के बाद में मामले की जानकारी भाई सोहेल को दी। इसके बाद सोहेल ने आरोपियों को जमकर फटकार दिया। सोहेल की फटकार को लेकर आरोपी उससे रजिंश रखे हुए थे। रविवार रात सोहेल दोस्त फरहान के साथ बाइक पर सवार होकर घर के लिए जा रहा था। रास्ते में चारों आरोपियो ने चलती गाड़ी से फरहान और सोहेल को धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद में आरोपियों ने चाकू से छुरी से उसपर हमला किया। सोहेल में पुलिस को बताया कि पहला वार अली ने उसके कान पर किया।

जिससे उसका दाहिना कान व गाल कट गया। आसिफ ने उसके सिर में चाकू मारा, जिससे सिर में गंभीर घावल हो गया। इसके बाद में यूनुस ने सोहेल का गला रेतने का प्रयास किया और गले पर गहरा वार किया। जबकि अनस उसे लात-घूसों से उसके साथ मारपीट करता रहा। मामले में पुलिस ने आरोपियो के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर उनकी धरपकड के प्रयास शुरु कर दिये थे। अधिकारियो ने बताया कि फरार बदमाशो की धरपकड के लिये पुलिस की अलग अलग टीम गठित कर उनके संभावित ठिकानो पर दबिश देते हुए आरोपी अली उर्फ शाकिब अली पिता आसिफ अली (20), सैय्यद आसिफ पिता सैय्यद रियाज (50) ओर यूसूफ पिता मौलाबख्श (42) तीनो निवासी पुतलीघर को गिरफ्तार किर लिया गया है, वही प्रकरण में अन्य आरोपी अनस फरार है जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here