तीन बदमाशों ने मारपीट कर एक रिकवरी एजेंट को लूटा, दो आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

47
0

सतना – सेमरिया मार्ग पर तीन बदमाशों ने मारपीट कर एक रिकवरी एजेंट को लूट लिया। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों में से दो को घटना के कुछ घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे की तलाश जारी है।

पुलिस के मुताबिक कोटर थाना क्षेत्र के मेहुती मोड़ के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने नागौद निवासी एमएल कपाड़िया नामक युवक का रास्ता रोका और उसके साथ मारपीट कर उसके रुपए, कपड़े, आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज लूट लिए।

घटना शुक्रवार एक दिसंबर की शाम लगभग 6 बजे हुई। बताया जाता है कि एमएल कपाड़िया एक कंपनी में रिकवरी एजेंट का काम करता है। वह बांधी से रिकवरी कर वापस लौट रहा था। मेहुती मोड के पास सड़क पर उसे बिना नंबर की बाइक लिए तीन युवकों ने रोका और मारपीट शुरू कर दी।

उन्होंने उसके पास रहे वसूली के 7150 रुपए, कपड़े और दस्तावेजों समेत बैग छीन लिया। घटना के बाद कपाड़िया भागते हुए वहां आसपास खेतों में रहे लोगों के पास पहुंचा और घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई।

कोटर थाना पुलिस ने जांच और तलाश के दौरान तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में शुभम सिंह निवासी मेहुती और सनेह सिंह उर्फ सिंटू निवासी ग्राम चूंद शामिल हैं। आरोपियों को वारदात के कुछ घंटों के अंदर ही पकड़कर शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here