Home सिने-जगत

वेब सीरीज पंचायत-2 दर्शकों की क्रश बन गईं रिंकी, सान्विका का लव एंगल दिखने की उम्मीद

41
0

मुंबई । छोटे पर पर्दे पर हिंसा और ग्लेमर के बिना भी वेब सीरीज अपना सिक्का जमा रही हैं ऐसा ही एक सीरियल पंचायत1 है जो वेब खत्म हुआ तो प्रधान की बेटी रिंकी को पानी की टंकी पर दिखाया गया था। पूरे वेब शो में रिंकी एक मिस्ट्री बनी रहीं। दर्शक उम्मीद कर रहे थे कि पंचायत सीजन 2 में रिंकी और अभिषेक के बीच जरूर लव ऐंगल दिखाया जाएगा। वेब शो 18 मई की शाम को रिलीज हो चुका है और कई लोगों ने इसके कई एपीसोड्स देख डाले हैं। इसे देखने के बाद लोगों ने सबसे पहले रिंकी के बारे में सर्च करना शुरू किया। अब रिंकी किरदार निभाने वाली सान्विका के इंस्टा अकाउंट तक पहुंच गए और उनकी जमकर तारीफ की है।

पंचायत1 में नीना गुप्ता और रघुबीर सिंह के दिमाग में आइडिया आता है कि अभिषेक त्रिपाठी की शादी रिंकी से करवा दी जाए। हालांकि रिंकी की झलक काफी कम दिखाई गई है। सीजन 2 में रिंकी का रोल ठीक-ठाक है। इसे देखने के बाद लोग उनके फैन हो गए हैं। यह रोल सान्विका ने निभाया है। उनके इंस्टाग्राम पर लोगों ने जमकर तारीफ की है। यहां तक कि लोग उन्हें नया ‘क्रश’ बता रहे हैं।

सान्विका वेब शो में गांव की दिखाई साधारण लड़की दिखाई दी हैं। हालांकि उनके इंस्टाग्राम पर कुछ गजब की तस्वीरें हैं। एक यूजर ने रिंकी की तस्वीर पर लिखा है, नया क्रश, रिंकी। एक और ने लिखा है, पंचायत 2 देख लिया, बिग फैन। एक और कमेंट है, पंचायत देखने के बाद मैं आपका सबसे बड़ा फैन बन गया हूं। एक और कमेंट है, आप इंडिया का क्रश बनने वाली हो।

पंचायत वेब सीरीज का पहला पार्ट साल 2020 में रिलीज हुआ था। यह सीरीज काफी पसंद की गई थी। लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार रहे थे। 2 साल बाद 20 मई को इसके रिलीज होने की घोषणा की गई। हालांकि पंचायत 2 ऑनलाइन लीक होने की खबर आते ही इसे रिलीज डेट के 2 दिन पहले यानी 18 मई को रिलीज कर दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here