Home सिने-जगत

प्यार से इनकार नहीं लेकिन मेरी शर्तों पर होगा:सुचित्रा

44
0

मुंबई । अपनी तलाक के बाद सुचित्रा कृष्णमूर्ति अब एक बार फिर थिएटर में ऐक्टिव हो गई हैं। हाल ही में सुचित्रा ने अपने ऐक्टिंग करियर के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं स्कूल और कॉलेज के दिनों में काफी थिएटर करती थी। यहां तक कि टीवी सीरीज ‘चुनौती’ के लिए मुझे इसीलिए चुना गया क्योंकि में थिएटर में ऐक्टिव थी। मैंने पहले म्यूजिकल प्ले के 100 से ज्यादा शो किए हैं। यह सब शादी के पहले की बाद है। शादी के बाद मैंने ऐक्टिंग छोड़ दी और अब थिएटर कर रही हूं। अभी जो प्ले ‘ड्रामा क्वीन’ मैं कर रही हूं, यह मैंने खुद ही लिखा है, इसका म्यूजिक मैंने दिया है और यह मेरी इसी नाम से लिखी किताब पर आधारित है।

‘फिल्मों वापस ऐक्टिंग करने पर सुचित्रा ने कहा, ‘मैं दो वेब सीरीज की हैं और जब मेरी बेटी कॉलेज चली गई तो मैंने ऐक्टिंग में वापस आने का फैसला लिया। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे अच्छे ऑफर मिल रहे हैं। मैंने थिएटर से शुरुआत करने के बाद टीवी और फिल्मों में भी काम किया, इसलिए मेरे लिए मीडियम से कोई फर्क नहीं पड़ता। अभी फिल्मों और टीवी शोज के लिए भी बात चल रही है लेकिन इनके बारे में अभी कुछ कहना बहुत जल्दबाजी होगी। हां, मेरा प्लान ऐक्टिंग में फिर से आने का है। बहुत घर पर बैठ ली।

‘तलाक के बाद सुचित्रा ने अकेले ही अपनी बेटी को पाला-पोसा है। सिंगल मदर के तौर पर आने वाली चुनौतियों पर उन्होंने कहा, ‘सिंगल मदर होना बहुत मुश्किल होता है। मुझे बहुत सारे ऑफर मिल रहे थे लेकिन मैं अपनी बेटी को घर पर अकेला छोड़कर काम पर नहीं जा सकती थी। मेरे लिए मेरी बेटी पहली प्रायॉरिटी थी। जब मेरी बेटी कॉलेज चली गई तो मैं डिप्रेशन में चली गई। इसके बाद मैंने सोचा चलो अब खुद को आगे करते हैं। दोस्तों को कॉल किया और कहा कि मैं काम पर वापस आना चाहती हूं।’शेखर कपूर से तलाक के बाद सुचित्रा ने न तो शादी की और न ही किसी रिलेशनशिप में आईं। अब एक बार फिर शादी और प्यार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं सिंगल रहते हुए काफी खुश हूं लेकिन अगर मुझे कहीं प्यार मिलता है तो यह मेरी अपनी शर्तों पर होगा। मुझे अब झिक-झिक, बक-बक नहीं चाहिए। मैंने अपनी जिंदगी में प्यार के लिए दरवाजे बंद नहीं किए हैं लेकिन यह पूरी तरह खुले हुए भी नहीं हैं।

समय के साथ मैं खुद पर काफी निर्भर हो चुकी हूं और ऐसा नहीं लगता कि मुझे किसी सहारे की जरूरत है।’मालूम हो कि बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में नजर आईं सुचित्रा कृष्णमूर्ति को काफी पसंद किया गया था। बाद में वह डायरेक्टर शेखर कपूर के साथ शादी करके फिल्म इंडस्ट्री से एकदम गायब हो गईं। हालांकि बाद में साल 2007 में शेखर और सुचित्रा का तलाक हो गया और अब वह अपनी बेटी की सिंगल मदर हैं। सुचित्रा की बेटी अब कॉलेज जाने लगी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here