Home खेल

यॉर्कशायर ने हैरी ब्रुक और डोम लीच के साथ एक नए अनुबंध पर किया हस्ताक्षर

27
0

यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने बुधवार को हैरी ब्रुक और डोम लीच के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किया है।

क्लब के एक आधिकारिक बयान में कहा गया, यॉर्कशायर काउंटी क्रिकेट क्लब को यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हैरी ब्रुक और डोम लीच ने क्लब के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं।

2016 में यॉर्कशायर के लिए पदार्पण करने वाले बैटर ब्रुक ने पांच साल के विस्तार पर हस्ताक्षर किए हैं, जिससे वह अक्टूबर 2027 तक क्लब में बने रहेंगे। 23 वर्षीय ब्रुक ने 11 काउंटी चैम्पियनशिप पारी में उल्लेखनीय 926 रन बनाए हैं, साथ ही 47 की औसत से 282 विटैलिटी ब्लास्ट रन बनाए हैं। उनके इस प्रदर्शन की बदौलत उन्हें न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टेस्ट टीम में शामिल किया गया।

तेज गेंदबाज लीच अक्टूबर 2024 तक यॉर्कशायर के साथ रहेंगे।

यॉर्कशायर क्रिकेट के अंतरिम प्रबंध निदेशक डैरेन गफ ने कहा, हम पूरी तरह से खुश हैं कि उन्होंने क्लब के लिए अपना भविष्य प्रतिबद्ध किया है। हैरी एक अविश्वसनीय प्रतिभा है और इस साल अब तक उसने जो प्रदर्शन किया है वह अविश्वसनीय है। यह स्पष्ट है कि उसका बहुत उज्ज्वल भविष्य है और क्लब के लिए लंबे समय तक उसकी सेवाओं को सुरक्षित रखने में सक्षम होना बहुत अच्छा है।

उन्होंने कहा, लीच एक उच्च माना जाने वाला सीमर है और हम यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं कि वह अगले कुछ वर्षों में क्या हासिल कर सकता है। अधिकांश युवा तेज गेंदबाजों की तरह, उसे अपने करियर के शुरुआती चरण में कुछ चोटों का सामना करना पड़ा है लेकिन हमें विश्वास है उसके पास यॉर्कशायर के लिए एक शानदार क्रिकेटर होने के सभी गुण हैं।

नए सौदे पर टिप्पणी करते हुए, हैरी ब्रुक ने कहा, मुझे यॉर्कशायर के साथ अपने अनुबंध का विस्तार करने में खुशी हो रही है और उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में मैं बहुत सारी जीत में योगदान कर सकता हूं। यॉर्कशायर मेरा घरेलू क्लब है।

लीच ने कहा, मैं यॉर्कशायर के साथ अनुबंध विस्तार पर हस्ताक्षर करने और क्लब के लिए अपने भविष्य के लिए प्रतिबद्ध होने पर वास्तव में प्रसन्न हूं। पिछले कुछ वर्षों में मुझे पहली टीम क्रिकेट का अच्छा अनुभव स्वाद मिला है और मैं टीम में एक स्थायी स्थान बनाना चाहता हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here